Tabassum

Verse 1:
I thought I had it all
But then you took your leave
It's like a part of me
Has gone away to grieve
And every day it hurts
I miss you more and more
But nothing can replace
The love we had before

Chorus:
I can love you so much
But I can never love you as much as I miss you
I can hold you so tight
But I can never keep you here all through the night
And every time you go
I'm left with just these memories
I can love you so much
But I can never love you as much as I miss you

Verse 2:
I see you in my dreams
And hear your voice at night
But when I wake up, I know
That you're not by my side
The emptiness I feel
Is something I can't shake
I want to hold you close
And never let you break

Chorus:
I can love you so much
But I can never love you as much as I miss you
I can hold you so tight
But I can never keep you here all through the night
And every time you go
I'm left with just these memories
I can love you so much
But I can never love you as much as I miss you

Bridge:
Maybe one day we'll be together
And all this pain will fade
Until then, I'll hold you in my heart
And pray for better days

Chorus:
I can love you so much
But I can never love you as much as I miss you
I can hold you so tight
But I can never keep you here all through the night
And every time you go
I'm left with just these memories
I can love you so much
But I can never love you as much as I miss you

Outro:
I can love you so much
But I can never love you as much as I miss you.

Comments

Popular posts from this blog

akshay rajandarwani biodata #apply only for interested candidate

AKshay rajandar Wani पूर्ण व्यावसायिक जीवन परिचय - अक्षयवाणीनाम: अक्षयवाणीजन्म तिथि:६ जनवरी, १९९४जन्म स्थान एवं वर्तमान निवास:पुणे, महाराष्ट्रसामाजिक पहचान:हिंदू मराठापेशा:बैंकिंग पेशेवरसंस्थान:बैंक ऑफ महाराष्ट्रपद:कालाम (लेखाकार/क्लर्क)व्यावसायिक परिचय:अक्षयवाणी,बैंक ऑफ महाराष्ट्र में एक कुशल व समर्पित पेशेवर के रूप में कार्यरत हैं। इनका कार्यक्षेत्र बैंकिंग सेवाओं के सुचारू संचालन एवं ग्राहकों को वित्तीय समाधान उपलब्ध कराने से जुड़ा हुआ है। बैंकिंग क्षेत्र में दक्षता एवं ईमानदारी के साथ कार्य करना इनके व्यावसायिक जीवन का मूलमंत्र है।रुचियाँ एवं कौशल:व्यावसायिक जीवन केअलावा, अक्षयवाणी को तकनीक से गहरा लगाव है। इन्हें वेबसाइट निर्माण एवं ब्लॉग लेखन का विशेष शौक है। यह एक रचनात्मक शौक है जिसके माध्यम से वे डिजिटल दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने में रुचि रखते हैं। नई तकनीक सीखना और उसे व्यवहार में लाना इन्हें विशेष रूप से प्रेरित करता है।व्यक्तिगत रुचियाँ:अक्षयवाणीको पुणे के विविध एवं स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेना अत्यंत पसंद है। साथ ही, समय मिलने पर गेमिंग सेशन में भाग लेना इनके मनोरंजन का एक प्रमुख साधन है। ये दोनों ही शौक इनके सामाजिक एवं निजी जीवन को रंगीन एवं ऊर्जावान बनाए रखते हैं।सारांश:अक्षयवाणीएक ऐसे युवा पेशेवर हैं जो एक स्थिर बैंकिंग करियर के साथ-साथ तकनीकी रचनात्मकता में भी गहरी दिलचस्पी रखते हैं। इनका जीवन पारंपरिक मूल्यों और आधुनिक डिजिटल रुचियों का सुंदर मेल है। भोजन और गेमिंग के प्रति प्रेम इनके व्यक्तित्व के मिलनसार एवं उत्साही पहलू को दर्शाता है। ये हमेशा नया सीखने और अपने कौशल को निखारने में विश्वास रखते हैं।

akshayGot you — you want a full “movie-style rap album vibe” with multiple tracks under Kandivali Ka Dham energy 🔥Here are 10 original Hinglish rap songs with Mumbai street + cinematic feel 🎬👇---🎤 1. Kandivali Ka Dham (Title Track)Kaun hai yaar? Apna Akshay bhai!Gully se utha, ab scene pe chhayi.Police chauki se batting ka naam,Kandivali bole — “yeh apna dham!”---🎤 2. Mumbai Meri JaanLocal ki seat aur sapno ka load,Platform pe life, fast forward mode.Barish mein bhiga, phir bhi strong,Mumbai meri jaan — mera lifelong song.---🎤 3. Tapri TalksCutting chai aur dosti ka vibe,Tapri pe baithe, planning high.Ek bole hustle, ek bole chill,Yahin pe banta future ka skill.---🎤 4. Gully Se GloryKachche raste, par sapne solid,Gully ka player, ab public ka idol.Ball ya mic — dono pe shot,Naam apna bhai, seedha top spot.---🎤 5. Batting Ad SwagHelmet tight, camera on,Shot mera jaise stadium gone.DSP bhi bole — “kya flow hai boss!”Batting bhi rap — dono mein sauce.---🎤 6. Local Train StoriesChurchgate se Virar ka ride,Har station pe ek nayi life.Gate pe latak ke likhe ye lines,Struggle ke beech bhi dreams shine.---🎤 7. Tapori DrillBeat pe drill aur slang full tight,Bambaiya tone, pura street fight.Bantai log bole — “scene kya hai?”Apun bole — “bhai, level high hai!”---🎤 8. Street Dance CypherSignal pe step, crowd ho jam,Dance mera bole — “yeh hai dham!”Speaker phata, beat ka fire,Street mera stage, main empire.---🎤 9. Hustle and FlowSubah se shaam tak grind non-stop,Zero se hero — apna hip-hop.Gir ke utha, phir khud pe yakeen,Apun ka hustle hi sabse clean.---🎤 10. Akshay Bhai AnthemNaam yaad rakh — Akshay bhai,10th second mein vibe udaye bhai.Gully, cricket, rap aur fame,Mumbai bole — “respect the name!”---🔥 Reel / Album Hashtags#kandivalikadham #mumbairap #streetvibe #akshaybhai#mumbailife #gullyrap #mumbaiunderground #desiswag#mumbaiculture #viralreel #cricketandrap #motivationalrap#streetenergy #taporistyle #mumbaivibes #localtrainadventures#streetdance #bollywoodflavour #drillbeats #gullyboystyle#hustleandflow #urbandesi #locallegends---💥 If you want next level:I can turn this into a full movie script (story + scenes) 🎬Or make each song into a 30-sec viral reel formatOr even create a hook that sounds like a commercial Bollywood rap hit